गुलशन देवयः इंटरव्यू विथ राजीव मसंद ी घोस्ट स्टोरीज

गुलशन देवयः इंटरव्यू विथ राजीव मसंद ी घोस्ट स्टोरीज

yad नया साल वास्तव में शुरू हो गया है
दिलचस्प अच्छी तरह से आप वास्तव में हाँ ध्यान दें
यकीनन चार में से सर्वश्रेष्ठ थे
भूत कहानियों में शॉर्ट्स मैं सहमत होंगे
दिबाकर बैनर्जी की कमी और यह प्यारी है
क्योंकि इस पाठ्यक्रम पर आप खेल रहे हैं
बोलने के लिए एक दोहरी भूमिका तो मुझे लगता है कि मैं नहीं
पता है कि हमें आपको कितना महसूस करना चाहिए
हर किसी ने देखा है कि यह ठीक है
आप खेल रहे हैं आप डबल खेल रहे हैं
भूमिका मैं थोड़ी दोहरी भूमिका कर रहा हूँ
सही है कि वास्तव में ओह के बाद निशान है
यह सही है और आप जानते हैं कि आप जैसे हैं
क्या केवल एक दृश्य में आपको देखता है हाँ और
फिर भी आपने कहा है कि यह हो गया है
आपका सबसे कठिन काम आपका अभिनय कार्य है
यह सबसे तकनीकी प्रदर्शन है
मुझे फ़िल्म से प्यार था और मुझे लगता है
अधिकांश लोग इस बात पर सहमत होंगे कि
सतह यह एक ज़ोंबी फ़िल्म है, लेकिन ऐसा है
यह इतना राजनीतिक है कि यह बहुत प्रासंगिक है
हम जहाँ हैं, उसके संदर्भ में यह इतना साहसिक है
एक ऐसा देश जहाँ हम एक समाज के रूप में हैं
आपको याद है कि यह आपके और कैसे आया था
क्या आपको वह कथन याद है जिसे मैंने देखा था
आपका साक्षात्कार जहाँ आपने कहा कि उसने खर्च किया
आप में रेटिंग में आधा दिन लेकिन मैं
दो घंटे दो घंटे सही दो घंटे जानते हैं
सिवाय इसके कि तुम इसके बारे में बात कर रहे हो
सभी ने इसके बारे में बात नहीं की और
और फिर अगले दिन था
कथन हाँ मुझे बहुत आश्चर्य हुआ जब
मुझे उनके ऑफिस से फोन आया और यह
उन कॉलों में से एक जो आप कर रहे हैं
हमेशा सही के लिए इंतजार कर आप जानते हैं
उनके जैसे लोग मैं बहुत बड़ा प्रशंसक हूँ
उसके पास कोई और है जो उसके पास है
इसमें सिनेमा का कोई लेना देना नहीं है
देश हाँ और मैं कल्पना कर रहा हूँ
उसके साथ काम करना पसंद है और जब
फोन आया कि मैं चांद के ऊपर था
एक सीधा चेहरा रखने और जाने की कोशिश कर रहा है
तो हे डे Vaca कैसे आप और यह आप
उस तरह जानो लेकिन मैं ऐसा था जैसा तुम जानते हो
मेरे अंदर यह ज्वालामुखी था
वह चाहता था कि रेड का विस्फोट हो जाए
पूर्ण प्रतिभाषाली वह है मेरा मतलब है कि कोई नहीं है
उस पर संदेह है
मेरे पास ऐसे लोग हैं जिन्होंने अपना काम देखा है और
यह भी कहना है कि लेकिन जो लोग काम किया है
उसके साथ निश्चित रूप से होगा
उस मोहर को यह कहने में लगाएँ कि वह किसके लिए है
मुझे वह हमारे रे सही है अरे वाह हाँ
वह हमारा ली है जैसे मुझे यकीन है कि वह है
जब मैं अब जानता था कि कैसे अभिनेताओं ने इसे खिलाया
अभिनेता जो बड़बड़ाना के साथ काम किया है जो होना चाहिए
महसूस किया और यह ऐसा है
उन्होंने मुझसे मुलाकात की, उन्होंने मुझे वह हिस्सा देने का प्रस्ताव दिया
मुझे बताया कि यह रसातल में है क्योंकि
बहुत सारी चीजें जो वे थीं
बहुत महत्त्वाकांक्षी था कि वास्तव में क्या है
हमने यह भी चर्चा की कि हाँ यह एक आधा है
घंटे की कहानी और हमने उसे यह आधा बताया
एक घंटे की कहानी दो घंटे से अधिक लेकिन नहीं
पूरी कहानी सिर्फ़ बिट्स कि वह
चाहता था कि वह मेरे लिए विचार करे और
तो वास्तव में अन्य कथन
एक और दिन हुआ जहाँ वह वास्तव में था
स्क्रिप्ट पढ़कर मुझे बहुत अच्छा लगा
इतना स्तर है कि आप जानते हैं कि वहाँ हैं
शायद ही कभी आप स्क्रिप्ट पढ़ते हैं जहाँ आप
एक शब्द यहाँ या वहाँ नहीं करना चाहते हैं
यह सिर्फ़ बिल्कुल सही है हाँ और
मुझे लगता है कि वह कैसे काम करता है मेरा मतलब है
इतना सावधानी से वह सब कुछ सोचता है
के माध्यम से और वह एक बेहद वह है
जब वह बोलता है तो अद्भुत कारीगर
आप वास्तव में समझते हैं कि वह कैसे चाहता है
वह चीजों को देखता है और फिर यह इतना आसान है
यह सही है कि उसने बताया कि वह बात में फिट था
आपने सोचा कि वह आपके लिए क्यों सही थे
वह भूमिका और जब से हम बात कर रहे हैं
राक्षस की भूमिका के बारे में तो वह हाँ
मेरी एक इच्छा थी, मैं उनमें से एक था
सही मैं नहीं जानता कि दूसरे कौन थे
लोग इसलिए मुझे कहते हैं कि मैं-मैं हूँ
खुद को भाग्यशाली मानते हैं
इस हिस्से को उतारा, जिसके लिए मुझे बहुत गर्व है
यह सब उसके माध्यम से चला गया है ताकि वह-वह वह होगा
के विकल्प के साथ जा सकते थे
वहाँ में एक स्टंटमैन हो रही है
प्रोस्थेटिक्स और वह सब लेकिन वह बहुत था
उत्सुक है कि इसे एक प्रदर्शन होना चाहिए
पीछे से परे से
प्रोस्थेटिक्स और वह चाहता था कि मुझे लगता है कि उसके पास था
अभिनेताओं की एक सूची बनाई जो कौन होगा
वह काफी सक्षम के रूप में माना जाता है
पर्याप्त समय देगा और वह देगा
उनके जीवन का हिस्सा है ताकि वे
कोशिश कर सकते हैं और मुझे करने का कोई अनुभव नहीं था
ऐसा कुछ भी न तो उसके पास था
ठीक है तो हम दोनों बातें कर रहे थे
जब आप समय कहते हैं तो आप क्या करते हैं
१९ दिनों की तरह बिल्कुल क्या मतलब है
कि यह तोड़ है कि प्रस्तुत करने का हाँ में है
इसमें से बहुत कुछ मेरे लिए ७५ दिन का था लेकिन मिल गया
की वजह से ७ दिनों तक बढ़ाया गया
मौसम मानसून के पिछले पागल थे
वर्ष के रूप में आप एम्बर हाँ पता है तो हम कर सकते हैं
बहुत समय और सूट खो दिया और
वे काम नहीं करते
बारिश तो कभी-कभी तुम जैसे हो
सूट में तीन घंटे और इंतजार कर रहा है
फिर आप पांच मिनट के लिए शूटिंग कर रहे हैं
और फिर वापस कायर में भाग रहा है
क्योंकि फिर से बारिश होने लगी
इसलिए यह कठिन था
वास्तव में मुश्किल यह वास्तव में मुझे धक्का दिया
शारीरिक और मानसिक रूप से और बाल्टी
मुझे लगता है कि मैंने तीन किलो वजन कम किया है
पसीने से जैसे उसने बात की थी
आप के बारे में पता है कि प्रकृति
फ़िल्म और इसके नीचे क्या मतलब है
सतह या वह कुछ ऐसा था जो
क्या आप पढ़ सकते हैं जैसे हमने किया था
हम हर बार फ़िल्म देखते थे
मैं सिर्फ़ फ़िल्म के बारे में पढ़ूंगा या बात करूंगा
Previous
Next Post »