मेरठ के एसपी कौन हैं? " : ओवैसी ने सीडीएस बिपिन रावत पर निशाना साधा

मैं एक आईएम में आ रही ब्रेकिंग न्यूज
खुद प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी
सिविल डिफेंस स्टाफ के प्रमुख
जनरल रॉबर्ट ने अपनी टिप्पणी पर कहा कि
जम्मू-कश्मीर को पहचानने की ज़रूरत है
युवाओं को कट्टरपंथी बनाया और उन्हें शिविरों में रखा
मैं यहाँ सामान्य साहब बोली


मूलांक की बात कर रहे हैं लेकिन कौन
सपा में महापौर का कट्टरपंथी होगा
पाकिस्तान जाने के लिए एक मुस्लिम परिवार को बताया
वे मुसलमानों और दलितों को मार रहे हैं
भीड़ का नाम जो होगा
उन्हें सामान्य उप निर्विवादित किया
हमारे मुखिया के लिए मेरे प्रमुख शामिल होने के बारे में पूछता है
इसके अलावा विवरण वह देख रहे हैं तो यह है
यह सुनिश्चित करते हुए कि वे इस लड़ाई को उठाते हैं
और जनरल रॉबर्ट की टिप्पणियों पर
लेकिन आपकी प्रतिक्रिया से पहले
मैं बस चाहता हूँ कि दर्शक क्या सुनें
सामान्य रॉबर्ट ने ठीक कहा था
आशीष मेरे साथ आगे के लिए लाइव जुड़ रहा है
राख यह अद्यतन निश्चित रूप से हो रही है
जिस तरह से राजनीतिक और ओडी ने कट्टरपंथी किया
जनरल रॉबर्ट द्वारा रखी गई थी
हाँ पूजा ने अभी जो हमला किया है, ठीक है
असदुद्दीन ओवैसी का राजनीतिकरण याद करें
माईम प्रमुख चुनाव प्रचार कर रहा है
स्थानीय निकाय मूर्खों के लिए तेलंगाना और
कल रात एक सम्बोधित करते हुए
एक दुविधा वाले जिलों में सार्वजनिक सभा
तेलंगाना के मुख्यमंत्री के रूप में वह बाहर हो गए
विभिन्न सेवाओं के बड़े सामान्य
महंगाई के रूप में हमारे प्रिय पर गहरा किया
टिप्पणी और वह थोड़ी देर रहते थे
सामान्य टिप्पणी संविधान के खिलाफ है
और बच्चे के खिलाफ यह सही काम करता है
इसे लिंचिंग से भी जोड़ा
2019 में घटना देश गवाह और
अठारह और भी UNA की कोशिश कर रहा है
गुजरात की झड़प की घटना इतनी स्पष्ट रूप से
असदुद्दीन ओवैसी अब निशाने पर हैं
उनके प्रिय की तरह अब आम बैठक
एक हास्यास्पद और सब ठीक है
जबकि वह मेरे साथ सिर्फ़ इसलिए है क्योंकि
यह टिप्पणी सामान्य तौर पर की गई है
रॉबर्ट्स टिप्पणी करते हैं कि यह भी संदर्भित है
बहुत तरीकों से भाजपा सरकार को
और फोन लाइन पर अब मुझसे जुड़ना है
हमारी पार्टी की विविधता जेनेट अनिला है
सिंह मुझे पता है कि यह बहुत दिलचस्प है
मैंने कहा कि oversea ने कहा है क्योंकि
वह स्पष्ट रूप से लिंच पर इशारा कर रहा है और
उनके राजनीतिक स्वामी अप्रत्यक्ष रूप से साथ हैं
भाजपा सरकार का संदर्भ
क्या आप इस प्रतिक्रिया को देख रहे हैं
असदुद्दीन ओवैसी का विश्लेषण मैं ए
सरल बात यह है कि जी की देखरेख के लिए
जी की देखरेख करें और मैं शब्दों का बहुत उपयोग कर रहा हूँ
व्यंग्यात्मक तरीके से
और विशेष रूप से क्योंकि वह एक व्यक्ति है
जो हमेशा मुस्लिमों को उकसाता है उसके पास है
कभी बात नहीं करने के बाद उन्होंने कभी सही नहीं कहा
मुसलमानों के पक्ष में शब्द उनके पास हमेशा है
डर मनोविकृति फैलाने की कोशिश सभी करते हैं
इन धर्मों में वह अपमानित है
यहाँ वह जो कह रहा है, वह संदर्भ है
केवल कश्मीर के युवाओं और उनके लिए
रेडिकलाइजेशन जो कि एक तथ्य है
घाटी में वहाँ की कट्टरता
उग्रवादी समूहों द्वारा भी यहाँ पर
वह कह रहा है कि दूसरों के बारे में भी क्या था
कट्टरपंथी क्या लिंच के बारे में क्या
मुसलमानों को निशाना बनाने वालों के बारे में
और यह एक उचित सवाल है
देखिए मेरा मतलब है कि यह फिर से उचित नहीं है
OLC से सवाल फिर से वह बाहर की कोशिश की है
मैं यहाँ सेक्सिस्ट को बहुत देख सकता हूँ
व्यंग्यात्मक तरीके से लेकिन मुझे उसे बताने की ज़रूरत है
जब कोई ओर को सम्बोधित कर रहा है
प्रकाश मीडिया के युवाओं से बात करने जा रहे हैं
कश्मीर के बारे में और हाँ ठीक है किसी भी युवा की
राज्य या पूरे के रूप में अगर मैं से क्लिक करें
किसी के उपयोग के रूप में समग्र समीक्षा
देश उन्हें कट्टरपंथी नहीं बनना चाहिए
वे किसी भी देश के लिए एक प्रभाव हैं
कोई भी राज्य इसलिए मैं सिर्फ़ यह कहना चाहता हूँ कि हम
बहुत विश्वास मिला है और हम सम्मान करते हैं
हमारे देश का विद्रोही तंत्र
किसी भी धार्मिक समुदाय के व्यक्ति
सम्बद्ध नहीं होना चाहिए ठीक है वे
जूड को कट्टरपंथी बनाना चाहिए और यह था
एक निश्चित सरकार सभी चाहती है
मदद और चीजों के बजाय सही
सकारात्मक शब्द वह कार्सन के लिए उपयोग कर रहा है
उत्पाद और मुझे लगता है कि यह कोई भी नहीं है
ऑफिस में जगह है और अब भी है
इसमें और प्रतिक्रियाएँ आएंगी
बाजार के किनारे से और पार्टी में
और सरकार के रूप में अच्छी तरह से कर रहे हैं
कह रही है और वह बहुत-बहुत धन्यवाद है
Previous
Next Post »